TamilRockers lv Latest Link 2020 – Download Hindi, Telugu, Tamil, Malayalam Movies

tamilrockers lv 2020 : tamilrockers tamil, telugu, hindi, hollywood film Free में Download करने के लिए किया जाता है। यह film download करने की सबसे famous site है, रोज़ इस Site पे लाखो लोग Visit करते है।

अगर आप film देखने के दीवाने है और आपको Tamil , Telugu, Malayalam movie पसंद आती है , और आप Tamilrockers HD से movie download करते है तो इस Blog के जरिये आप बहुत सारी बाते जान जाओगे।


Tamilrockers latest movie Download करने के लिए आपको google पे जाके TamilRockers lv  करना होगा, यह site piracy movie बेचती है जिससे इनका Domain बैन कर दिया जाता है हर समय, इसलिए इन्हे हर बार एक नया URL से website को चालू करना पड़ता है।



TamilRockers lv Latest Link 2020 – Download Hindi, Telugu, Tamil, Malayalam Movies
TamilRockers lv Latest Link 2020 – Download Hindi, Telugu, Tamil, Malayalam Movies

Google पे आप कई तरीको से Tamilrockers latest HD movie के Free Download site को search कर सकते है जैसे Tamil Rockers.com, TamilRockers co, TamilRockers in tamilrockers lv etc…


जो चीज़ free में हो जरूरी नहीं वो अच्छी हो तो हमें पहले TamilRockers lv के बारे में जान लेते है की TamilRockers क्या है , यह देखने में कैसे है, ये लोग का ये Site के पीछे क्या मक्सद है।

TamilRockers lv Latest Link 2020 – Download Hindi, Telugu, Tamil, Malayalam Movies

tamilrockers lv Latest link December 2020: अगर आपको भी हर कोई न कोई नया Latest Tamil, Telugu, Malayalam Hindi Dubbed Movies Free Download Online करने के लिए आप TamilRockers Website new link की खोज करते रहते है। तो आज ये पोस्ट “tamilrockers Lstest link 2020″ आपके लिए काफी Helpful होगा। आप यहाँ से भी Free movies download latest movies कर सकते है।

ऐसा इसलिए लिए क्यूंकि TamilRockers एक pirated Movies Downloading Website है। जो की गैरकानूनी तरीके से चलाया जाता है। जिसके कारण इस site पे आये दिन DMCA strike लगते रहते है।

Tamilrockers Latest Link 2020

Tamilrockers website अपना Doamin Name बदलती रहती है। इसलिए इस वेबसाइट पोर्टल में कई पुराने और नए Domain extension हैं जो की आपको Automatic Redairect कर देती है। TamilRockers latest Link पे। 

तो यहाँ उन सभी पिछले Doamin और Tamilrockers latest Link की सूची है। जो इस वेबसाइट को एक्सेस करने के लिए सही URL हैं।


मैं हमेशा TamilRockers Website से परिचित रहा हूं। हालांकि यह Tamilrockers lv भारत की सर्वश्रेष्ठ वेबसाइटों में से एक है, जो new hindi movies online watch free full hd, Latest Tamil, Telugu, Malayalam Hindi Dubbed Movies Leaked Free Download Online,  South Indian Hindi Dubbed Movie Download इत्यादि  Free Download की सुबिधा देती है।

TamilRockers lv Latest Link 2020

मैं कहता हूं, यह TamilRockers lv खुद सबसे बड़ी वेबसाइटों के बीच वायरल है। जैसे : Tamilyogi, Filmywap, Worldfree4u, Movierulz, Tamilgun, movieflix आदि अगर आप तमिल के नागरिक हैं, तो मुझे यकीन है कि आप tamil होने पर बहुत गर्व महसूस कर रहे होंगे।

वही TamilRockers आपको काफी सारे सुबिधा देती है। जिससे की आप free Malayalam, Telugu, Tamil HD movies links, free online hindi movies sites, download new movies for free, को प्राप्त कर सकते है।


हमने आपके लिए TamilRockers की कुछ URL List को Find करके दिया है. जिसका उपयोग आप कर सकते है. और अपने पसंद की Movies जैसे : HD 1080p, 720p, 420p, 300pb Quality में malayalam movies online watch, watch latest telugu movies online for free full movie, Bollywood, South, Hollywood Hindi Dubbed Movies Free Download कर सकते है।

TamilRockers क्या है ?

TamilRockers एक Movie Download site है | यहाँ आप कोई भी Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi और Hollywood movie Free में Download कर सकते हो | लेकिन यह सारी movie एक piracy है , यहाँ पे नयी movie लीक करके online Free Download करने के लिए upload किया जाता है।

TamilRockers Forum Movie के साथ साथ Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi Dubbed, 300mb Movie को अपने Website पे post करते है। यहाँ लाखो लोग visit करते है और Free में Movie Download करते है और Online भी देखते है।


TamilRocker lv Site open नहीं हो रही है तो आप TamilRockers proxcy से आप site को open कर सकते है।

Tamilrockers Latest Link 2020 try करे

tamilrockers.com                     tamilrockers.la
tamilrockers.net tamilrockers.ai
tamilrockers.ac tamilrockers.cl
tamilrockers.tw tamilrockers.hn
tamilrockers.ws                       tamilrockers.az
tamilrockers.re                        tamilrockers.vu
tamilrockers.km tamil rockers.la
tamilrockers.ai tamilrockers.da
tamilrockers.bz                       tamil rockers.in
tamilrockers.tr tamil rockers.mx
tamilrockers.gr                       tamilrockers.ru
tamilrockers.li tamilrockers.az
tamilrockers.nz tamilrockers .la
tamilrockers.lu tamilrockers.vs
tamilrockers.be                      tamilrockers.mz
tamilrockers.cx tamil rockers.ws
tamilrockers.co                      tamilrockers.by
tamilrockers.lv tamilrockers.ph
tamilrockers.tz tamilrockers.bz
tamilrockers.ta tamilrockers.cl
tamilrockers.cz                      tamilrockers.to
tamilrockers.to tamilrockers.tel
tamilrockers.tel                     tamilrockers.la

Tamilrockers lv latest 2020 Movies कैसे download करे

TamilRocker lv में जैसे Tamil Movie download 2019 में Download करने के लिए आपको site open करने के बाद menu में Tamil Section पर जा के click करे।

TamilRockers latest में सारी Tamil Movie open जाएगी और आप अपनी पसंद की movie को free में download कर सकते है।


अब TamilRockers lv Hollywood Dubbed in Hindi Download करने के लिए आपको सामने option मिल जायेगा अगर आप किसी movie का नाम लिख के search करना चाहते है तो भी आप कर सकते है।

TamilRockers का Monthly Income कितना है

TamilRockers एक Pirated Website है जो कानून की नजर में illegal है और Google की Ads भी इसपर show नहीं करती। आप सोच रहे है अगर ये Ads Network से नहीं कमा रहे है तो कैसे Earning हो रही है तो चलिए में आपको बताता हु।

Google Ads Network के अलावा और भी ऐसे Ad Network है जिनके support से Earning करती है जैसे propeller Ads Media, popAds, popMyAds, Blacklabelads, Dynamic Oxygen, Exit Junction, BuzzBizz etc. और ये सारी Ads Network से अच्छा खासा कमा लेती है।


Tamilrockers Site पे daily के 3-4 लाख Visitor है , Website पर propeller Ads लगे है , जो Monthly इस Site को 30 से 80 lakh earning हो जाता है बड़े आराम से और Daily का Revenue $930-$3000 (60,000 – 2,00,000 Approx per day) यह सारा Earning Calculation काफी बारीकी से Check कर के बताया गया है। तो आपको समझ आ गया होगा की यह Site कैसे Earning करती है।

Tamilrockers Searches & Revenue


tamilrockers.lv malayalam



tamilrockers.lv index

tamilrockers.lv tamil movies

tamilrockers.lv google

tamilrockers.lv telugu

tamilrockers lv 2020

tamilrockers.lv malayalam movie

tamilrockers lv 2019

tamilrockers website

tamilrockers 2019

tamilrockers latest

tamilrockers isaimini

tamilrockers 2019 download

tamilrockers malayalam

tamilrockers 2019 download

Google keyword planner report के अनुसार, TamilRockers keyword 1 day में 1M to 10M बार Search किया जाता है। लोग Google में अलग -अलग Keyword Search करके Tamilrockers sites तक पहुंचते है।

आप निचे दी गई Keyword को देख सकते है।  जो Google पे सबसे ज्यादा search किया जाता है।


TamilRockers की Onwer इस website से लगभग में $5K से $8K हर महीना कमाई करता है। इसको अगर indian Rupees में Convert किया जाए तो 3 से 5 लाख होता है।


Tamilrockers की कमाई का Main Source Advertising है। क्यूंकि ऐसी Site पे Google Adsense का Approval नहीं होता है। जिसके कारण ये 3rd party का Ads अपने Website पे Use करते है। जैसे : Popup Ads. और भी कई ऐसे Ads Company है। जो ऐसी Site के लिए Ads Surve करती है।


TamilRockers की site बहुत जल्दी बंद पढ़ जाती है जिससे लोग बहुत परेशां हो जाते है। हम आपको TamilRockers की New Updated Link दे रहे है tamilrockers lv यह 2019 का latest update link है।


Old site की जितनी भी फिल्मे होती है वो नहीं Site पे Redirect हो जाती है। हमेशा नहीं Movie के link पाने के लिए आप Telegram Channel भी join कर सकते है, यहाँ आपको सारी leak movie तुरंत मिल जाएगी।

TamilRockers lv Latest Link 2020 – Download Hindi, Telugu, Tamil, Malayalam Movies

अब कुछ महत्वपूर्ण बाते जो आपको जानना जरूरी है , TamilRockers lv यह Site एक piracy Movie Download करने वाली site है जो भारत सरकार द्वारा बनाये नियमो के खिलाफ है। इस Site से Movie Download करना एक बहुत ही बड़ा अपराध है जोभी इस Site से Movie Download करता है वो इस अपराध का हिस्सा बन जाता है।

सरकार ने इस तरह की सारी Site को बैन किया है ,और इसे न इस्तेमाल करने की सलाह भी दी गयी है। यह एक अब बहुत बड़ा मुद्दा बन गया है और Government इस पर बहुत जोरो से रोकने को लगी है।


Bollywood के कुछ महान अभिनेता जैसे अमिताभ जी, रणबीर कपूर जैसे कुछ कलाकार इस्पे Video भी बनाया है की यह Piracy जल्दी से जल्दी रुक जाये। और में भी यही कहूंगा की आप भी इस Site से दूर रहे।

TamilRockers Latest Leaked Movies list

Marjaavaan
Bala 2019
Housefull 4
Kaithi (Tamil 2019)
Bigli 2019
Ghost 2019
War
Syra Narsimha Reddy
Dream Girl
Chhichore

Last Word

तो दोस्तों आपको TamilRockers lv के बारे में पूरी जानकारी मिल गयी होगी। यह Blog लिखने का एक ही मकसद है की आप इस Site से दूर रहे इसका इस्तेमाल न करे। Film बनाने में मेहनत और पैसा दोनों बहुत लगता है और आप इसपे पानी न फेरे। ऐसे और भी जानकारी जानने के लिए onstechs से जुड़े रहे।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है। ONS Techs इस प्रकार की Piracy का पूर्ण विरोध करता है। इस खबर का मकसद आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में सूचित करना है ताकि आप इस तरह की Sites से दूर रहें। इन साइट्स के माध्यम से फिल्में Download न करें।

No comments:

Powered by Blogger.