Mia Khalifa Interview उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को क्यों छोड़ दिया

Mia Khalifa : नमस्कार कैसे हो आप सभी आप हमारे साथ जुड़े हैं ONS Techs पर. दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं मियां खलीफा [ Click Here ] के बारे में जी हां मियां खलीफा बहुत ही ज्यादा पॉपुलर नाम है. आपको पता ही होगा कि मियां खलीफा को फेसबुक से लेकर गूगल सर्च पर साथ ही कई वेबसाइट पर करोड़ों बार सर्च किया जाता है. यहां तक कि लोगों की फोन की गैलरी में भी इन का राज है.

Mia Khlifa, Mia Khalifa Porn Star

Mia Khalifa Interview उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को क्यों छोड़ दिया

दोस्तों मियां खलीफा को आज तक इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया. हम गया शब्द का प्रयोग इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ दिया है. जी हां आप मियां खलीफा एक सिंपल सी नौकरी करके अपनी जिंदगी को आराम से जी रही है. शायद ही इन सब बातों के बारे में किसी को पता हो.  हम यह इंफॉर्मेशन आपके साथ इसलिए शेयर करते हैं ताकि आप हर तरह की जानकारी से अवगत रह सके.



बात करते हैं क्या मियां खलीफा को नौकरी बहुत ही आसानी से मिल गई थी आपको लगता होगा कि उन्हें कोई भी आसानी से नौकरी दे सकता है. लेकिन उनके लिए यह काफी संघर्ष भरा था. वह कहते हैं ना कि आपका किया हुआ कभी आपका साथ नहीं छोड़ता ऐसा ही कुछ मियां खलीफा की जिंदगी में भी चल रहा था . उनके लिए नौकरी की तलाश करना काफी चैलेंजिंग था. 

क्या Mia Khalifa आज भी पोर्न वीडियोस बनती है ?


दोस्तों मियां खलीफा को आज भी लोग पोर्न स्टार ही समझते हैं. लोगों की भी इनकी एक ऐसी छवि बनी है  जिसे हटाना इतना आसान नहीं है. मिया खलीफा ने एक इंटरव्यू में बताया कि  उन्हें लोगों के बीच जाने में कितनी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. दोस्तों मियां खलीफा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक इंटरव्यू का पोस्ट शेयर किया है आप उसे वहां से भी देख सकते हैं. 



मिया खलीफा अपने ट्विटर हैंडल पर एक इंटरव्यू का टीचर शेयर करते हुए कहती है कि लोगों को आज भी लगता है कि मैं पोर्न वीडियो से आज भी लाखों करोड़ों रुपए कमा रही हूं.  लोगों का यह सोचना बिल्कुल गलत है. उन्होंने कहा कि उन्होंने पोर्न वीडियो इंडस्ट्री में पोर्न वीडियोस बनाकर सिर्फ $12000 की कमाई की है. इसके बाद उन्होंने इस इंडस्ट्री से एक भी रुपया नहीं कमाया. यहां तक कि उन्हें पोर्न इंडस्ट्री को छोड़कर एक सिंपल सी नौकरी पाने में भी बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ा.

Mia Khalifa ने पोर्न वीडियोस से कितनी कमाई की है ?

अब बात करते हैं $12000 की तो यह रुपए में बनता है सिर्फ ₹850000. अब आप खुद सोच सकते हैं कि उनकी इतनी सारी वीडियोस लोगों के द्वारा डाउनलोड की गई और साथ ही उन्हें गूगल पर और तरह तरह की कई पोर्न वेबसाइट पर सर्च किया गया.  फिर भी उन्हें सिर्फ ₹850000 की ही कमाई हुई . लोगों ने यहां तक कि उनकी इस पोस्ट पर बहुत सारे कमेंट भी किए हैं कि इतनी कम रुपए की कमाई कैसे हो सकती है.



आपको बता दें कि मियां खलीफा ने साल 2014 में पोर्न वीडियोस बनाने के लिए पोर्न इंडस्ट्री में अपनी एंट्री की थी. देखते ही देखते मिया खालीपा इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली पोर्न स्टार बन गई. दोस्तों मियां खलीफा जॉब इस पोर्न इंडस्ट्री में आई तो तब भी बुर्का पहनकर अपनी पोर्न वीडियोस बनाती थी लेकिन बाद में उन्हें धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप लगे.

Mia Khalifa के साथ क्या हुआ था ?


शुरुआत के दौर में जब मियां खलीफा बुर्का पहनकर अपनी पॉर्न वीडियोस  बनाती थी. तो बहुत से लोगों ने उन्हें धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए आरोप लगाए. उसके बाद उन्हें कई तरह के फोन को ईमेल आने लगे उसमें से मारने की धमकी दी जा रही थी. इन सब चीजों से मियां खलीफा को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा. फिलहाल अब वही इन सब चीजों से बाहर आ चुकी है अब वह  किसी चैनल में स्पोर्ट्स कमेंटेटर की जॉब कर रही है. मियां खलीफा का एक बॉयफ्रेंड भी है वह फिलहाल किसी होटल में नौकरी करता है

Last Word

दोस्तों आपकी इस पोस्ट Mia Khalifa के बारे में क्या राय है आप हमें जरूर कमेंट में बताएं. हम आपकी कमेंट का इंतजार करेंगे अगर आपको इस तरह की नई नई जानकारी सुनना पसंद है तो आप हमारे साथ बने रहे.  आप हमारी इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ फेसबुक व्हाट्सएप टि्वटर और सभी सोशल  प्लेटफार्म पर शेयर कर सकते हैं. 


ध्यान दें! 


यह पोस्ट ONS Techs के द्वारा किसी भी तरह के प्रमोशन के लिए नहीं लिखी गई है.  आपको बता दें हम इस तरह की किसी भी कंटेंट को प्रमोट नहीं करते. यह पोस्ट हमारे द्वारा सिर्फ जानकारी शेयर करने के लिए आप सभी लोगों के लिए लिखी गई है हम इस तरह की नई-नई जानकारियां लोगों के साथ शेयर करते रहते हैं.

No comments:

Powered by Blogger.